पबजी खेलने के कारण डांटने पर बेटे ने पिता को दी खौफनाक मौत

Kumari Mausami

जरा सोचिए कैसा कलेजा होगा उस बेटे का जो अपने पिता की हत्या करने पर उतारू हो। सुनकर बड़ी हैरानी हो रही होगी, लेकिन यकीन मानिए बात सच है। एक ऐसा ही बड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आया है कर्नाटका के बेलगाम शहर से, जहां एक बेटा ही अपने पिता का हत्यारा बन गया। जानकारी के मुताबिक, रविवार रात एक 25 वर्षीय बेटे ने अपने पिता का कत्ल इस बात पर कर दी क्योंकि आरोपी के पिता को उसका मोबाइल पर पबजी गेम खेलना पसंद नहीं था।   

रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी रघुवीर कुंभार पबजी गेम खेलने का आदी था और वह ज्यादातर समय मोबाइल पर ही व्यतीत करता था। ये बात उसके पिता शंकरप्पा को पसंद नहीं थी। शंकरप्पा रघुवीर को कई बार इस बात के लिए मना कर चुके थे। लेकिन आरोपी पिता की बात को मानने के बजाए उलटा उन पर हमेशा नाराज रहता था। 



मां को कमरे में किया बंद

कई बार मोबाइल में गेम खेलने को लेकर पिता और पुत्र की लड़ाई भी होती थी। ऐसे में रविवार को भी दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ, जिसके बाद से रघुवीर बहुत गुस्से में था। जानकारी के अनुसार, आरोपी ने पहले अपनी मां को एक कमरे में बंद किया और फिर पिता को मार दिया। आरोपी ने पिता को मारने के बाद उनके हाथ-पैर भी चाकू से काट दिए। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना रात करीब 12: 30 बजे की है। मृत्क शंकरप्पा एक रिटार्यड पुलिसकर्मी थे। पुलिस के अनुसार, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपना गुनाह भी कबूल लिया है। हालांकि, पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।



Find Out More:

Related Articles: