यहां जानें, BJP विधायक की बेटी साक्षी का क्या है मामला और क्या आया नया अपडेट

Kumari Mausami
भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने परिवार की इच्छा के खिलाफ एक दलित युवक से शादी रचाई। जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया है। एक तरफ जहां साक्षी मिश्रा ने अपने पिता के खिलाफ धमकी देने और हत्या करवाने के लिए गुंडे भेजने का सनसनीखेज आरोप लगाकर कर वीडियो जारी किया है, तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उसके पति अजितश ने भी जान का खतरा बताया है।



विधायक बोले- बेटी बालिग, धमकाने का आरोप गलत
जबकि, दूसरी तरफ बीजेपी के बरेली जिले के बिठारी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा ने इस पूरे घटनाक्रम पर कहा- “मेरी बेटी बालिग है और उसे अपना फैसला लेने का अधिकार है। उसे किसी भी परिवार के सदस्य की तरफ से धमकाया नहीं गया है और न ही किसी ने धमकी दी है जो मुझसे जुड़ा है।”



खबर से जुड़ा नया अपडेट 
भाजपा विधायक की बेटी से शादी रचाने वाले अजितेश को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का कहना है कि अजितेश (अभि) की अक्टूबर 2016 में सगाई हो चुकी थी। उसकी दिसंबर में शादी होने वाली थी। सगाई  में करीब सात लाख रुपये खर्च किये गये थे। इसके बाद अभि ने सगाई तोड़ दी। बाद में मेरी बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसाया।
वीर सावरकर नगर के रहने वाले अजितेश ने चार जुलाई को विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी की थी। इसके बाद से दोनों बरेली से बाहर हैं।



साक्षी ने खुद और अपने पति अभि व उसके परिवार को जान का खतरा बताते हुये दो वीडियो वायरल किये थे। इसके बाद शुक्रवार को एक टीवी चैनल के स्टूडिया में लाइव इंटरव्यू दिया। इसी दौरान खुलासा हुआ कि अभि की बड़ी बहन भोपाल में ब्याही है। वह इंजीनियर है। उसके माध्यम से 2016 में अभि का रिश्ता हेमंत नायक की बेटी पूनम के साथ तय हुआ था। दिसंबर में उनकी शादी होने वाली थी। इसकी तारीख तय हो गई थी। इसी दौरान अभि की मां का देहांत हो गया। जिसके बाद अभि ने रिश्ता तोड़ दिया था। 



विधायक का दावा है कि ज्यादा दहेज मांगने की वजह से रिश्ता टूटा था। परंतु तब रिश्ता टूटने पर अभि कहता था कि मां का देहांत होने के कारण उसका मन खराब हो गया। इस वजह से उसने रिश्ता तोड़ दिया। बाद में वह साक्षी के संपर्क में आया। दरअसल, वह साक्षी के भाई के साथ उसे कालेज छोड़ने भी आता जाता था। उसका घर तक आना जाना और खाना पीना था। विधायक का कहना है कि सगाई टूटने के बाद ही अभि ने साक्षी को अपने प्रेमजाल में फंसाया।


Find Out More:

Related Articles: