इस तस्वीर पर आनंद महिंद्रा का आया दिल लिखा बेहद ही खास कमेंट

Kumari Mausami
देशभर में शक्ति का पर्व नवरात्री बड़ी ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इसके चलते सोशल मीडिया पर भी दुर्गोत्सव की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसी ही एक तस्वीर से आनंद महिंद्रा प्रभावित हुए है। यह तस्वीर किसी की पंडाल नहीं बल्कि एक सरकारी स्कूल के बच्चों द्वारा बनाई गई मां दुर्गा की झांकी की है।



बच्चों ने दुर्गा को वध करते हुए दिखाया
आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में बच्चों के समूह ने अपनी स्कूल ड्रेस में देवी दुर्गा को महिषासुर का वध करते हुए दिखाया है। दरअसल आनंद महिंद्रा ने जिस तस्वीर को शेयर किया है उसे मनोज कुमार नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर अपलोड किया था। मनोज ने इस तस्वीर का कैप्शन लिखा, सरकारी स्कूल के बच्चों द्वारा देवी दुर्गा का यह चित्रण मेरे द्वरा देखा गया अबतक का देखा सबसे अच्छा चित्रण है।



महिंद्रा बोले यह सबसे शानदार पंडाल
आनंद महिंद्रा ने मनोज के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "वास्तव में यह मेरे द्वारा देखे गए सबसे बड़े और सबसे नाटकीय पंडालों में श्रेष्ठ है। आनंद महिंद्रा ने आगे लिखा कि जब भी बात मानवीय संवेदनाओं की आती है तो बच्चे हमेशा बाजी मार लेते हैं। आनंद महिंद्रा के पोस्ट को शेयर करने के बाद हजारों लोग इसे लाइक और शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह तस्वीर बहुत प्यारी और रचनात्मकता से भरपूर है।

Find Out More:

Related Articles: