कुएं में तेज आवाज के साथ हो रहा कंपन, दहशत की वजह से खाली हुआ पूरा गांव

Kumari Mausami
भदोही के पिपरी गांव में एक अजीबोगरीब घटना में एक पक्के कुएं की तलहटी में तेज आवाज़ के साथ लगातार हो रहे कंपन के कारण लोगों में दहशत है। इस कारण बड़ी संख्या में लोग गांव से पलायन कर रहे हैं। प्रशासन ने भी आसपास के लोगों से एहतियातन घर खाली करने के लिए कहा है और कुएं के पास बैरिकेडिंग कर दी है। पिपरी गांव के प्रधान राम नरेश यादव के मुताबिक गांव के सार्वजनिक कुएं में बनी गहरी सुरंग देख पूरे गांव में डर का माहौल है। प्रधान के मुताबिक, पिछले दिनों की भारी बारिश के बाद पिछले चार दिनों से कुएं के अंदर से तेज आवाज के साथ आसपास भूकंप की तरह कंपन होने लगा।



गांव के निवासी मनीष मौर्या के मुताबिक इस खौफ की वजह से बड़ी संख्या में लोग गांव छोड़कर सुरक्षित जगहों पर चले गए हैं। भदोही के तहसीलदार बीडी गुप्ता ने रविवार को बताया कि कुएं के आसपास के लोगों को एहतियातन घर खाली करने को कहा गया है। इसके साथ कुएं के पास बैरिकेडिंग कर दी गई है।     



उन्होंने बताया कि कुएं के अंदर खाली बनी सुरंग जैसी जगह पर पानी दिख रहा है। वह कितनी दूर तक है इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है। जब तक वह सुरंग पूरी तरह से बैठ नहीं जाता, तब तक कुछ किया नहीं जा सकता। प्रशासन के पास इसके लिए कोई बजट भी नहीं है।

Find Out More:

Related Articles: