अब ट्रेनों में भी होगा भारतीय सिनेमा का प्रचार, पीयूष गोयल ने फिल्म निर्माताओं को दिया आमंत्रण

Gourav Kumar
अगर आप भी अक्सर ही रेल सफ़र करते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है, असल में जैसा की बताया जा रहा रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भारतीय सिनेमा को ट्रेनों में प्रमोट करने के लिए सभी फिल्म निर्माताओं को आगे आने की  बात कही है। उन्होंने इस संदर्भ में सभी फिल्म निर्माताओं को आमंत्रण दिया है।पीयूष गोयल को ट्रेनों में भारतीय फिल्मों के प्रमोशन का विचार काफी अच्छा लगा। इस बेहतरीन विचार की उन्होंने प्रशंसा भी की। सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उन्होंने अन्य सभी फिल्म निर्माताओं को आमंत्रण दिया है। अपने आमंत्रण में उन्होंने सभी फिल्म निर्माताओं को रेलवे के माध्यम से फिल्मों के प्रमोशन को हरी झंड़ी दे दी है।


Railway’s Novel Idea of Promotion on Wheels: A special train will be travelling from Mumbai to Delhi on 16th-17th October, to promote the upcoming film, Housefull 4, along with the film’s team.

I encourage more filmmakers to use this route to reach out to the masses. pic.twitter.com/OLPDqHwwib

— Piyush Goyal (@PiyushGoyal) October 16, 2019


इस फैसले के बाद सबसे पहले मुंबई से दिल्ली जाने वाली ट्रेन में अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का प्रमोशन होगा। ये ट्रेन 16 से 17 अक्टूबर को जाएगी। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान टीम के सभी सदस्य भी मौजूद रहेंगे। बॉलीवुड में हाउसफुल 4 पहली ऐसी फिल्म होगी जिसका प्रमोशन भारतीय ट्रेन में होने जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन समेत कई स्टार्स देखने को मिलेंगे। इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला 17 अक्टूबर की सुबह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे।

Find Out More:

Related Articles: