लॉकडाउन की वजह से पहली बार अनुष्का के साथ बिता पाया इतना लंबा समय: विराट कोहली

Kumari Mausami

कोरोनोवायरस महामारी ने दुनिया भर में सभी खेल गतिविधियों को रोक दिया है, जो एथलीटों को उनके घर तक सीमित करती हैं। भारत वर्तमान में लगभग 48 दिनों के अपने तीसरे लॉकडाउन चरण से गुजर रहा है। लेकिन इस कठिन दौर के बीच, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक रजत अस्तर पाया है क्योंकि उन्होंने स्वीकार किया है कि यह सबसे लंबा समय है जब उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिताया है।

 

 

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर बोलते हुए, कोहली ने याद किया कि सामान्य परिस्थितियों में या तो वह दौरे पर हैं या वह अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए दूर हैं। लेकिन दोनों एक ही समय में घर पर होने के कारण, जोड़े को लॉकडाउन चरण के बीच एकमात्र सकारात्मक के रूप में पाता है।

 


चूंकि हम एक-दूसरे को जानते हैं, यह ईमानदारी से सबसे लंबा समय है जिसे हमने एक साथ बिताया है। आमतौर पर, मैं दौरे पर हूँ या अनुष्का काम कर रही है, मैं उसे मुंबई में देख रहा हूँ या वह काम कर रही है और मैं उन दिनों घर पर ही था। वहाँ कुछ या अन्य हो रहा है! वहाँ एक व्यक्ति काम करने जा रहा है या कुछ कर रहा है जिसे किया जाना है, लेकिन यह वह समय है जब हम दोनों बस हर दिन एक साथ रहे हैं और यह बहुत आश्चर्यजनक है। हमने कभी नहीं सोचा था कि हमें हर दिन एक दूसरे के साथ बिताने के लिए इतना समय मिलेगा। यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि जीवन में किसी भी स्थिति में चांदी का अस्तर है। हमारे लिए, एक साथ, यह इस तरह से एक चरण को देखने का एक सकारात्मक तरीका है। हम कभी भी एक दूसरे के साथ हर दिन इतना समय बिताने के लिए तैयार नहीं होते, बिना कुछ किए या बिना किसी व्यक्ति के यहाँ या वहाँ जाने के लिए। यह आश्चर्यजनक है, ”उन्होंने कहा।

Find Out More:

Related Articles: