सुनील गावस्कर का कहना है कि विराट कोहली की अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को अतिरिक्त जिम्मेदारी निभानी होगी

Kumari Mausami
कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपने पहले बच्चे के जन्म में शामिल होने के लिए मुंबई लौटने से पहले एडिलेड में 3 वनडे, 3 टी 20 आई और डे-नाइट टेस्ट में शामिल होंगे।
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर चाहते हैं कि सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे कदम बढ़ाएं और 17 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट के बाद विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया से वापस घर लौटने पर रनों के बड़े स्कोर की जिम्मेदारी लें।
गावस्कर ने पुजारा को उसी तरह से बल्लेबाजी करने के लिए प्रोत्साहित किया जिस तरह से उन्होंने पिछली बार भारत का 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया दौरा किया था। पुजारा बॉर्डर-गावस्कर सीरीज़ में सबसे ज्यादा 3 शतक और एक अर्धशतक के साथ 74.42 पर 521 रन बनाकर आउट हुए।
सौराष्ट्र के बल्लेबाज का फॉर्म और शास्त्रीय शैली का खेल भारत की ऐतिहासिक 2-1 जीत के पीछे एक बड़ा कारण था। उन्होंने लगभग 30 घंटे तक बल्लेबाजी की और ऑस्ट्रेलिया में एक टेस्ट श्रृंखला में सामना करने वाले सबसे अधिक प्रसव के लिए राहुल द्रविड़ के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए 1258 प्रसव का सामना किया।

Find Out More:

Related Articles: