भारत को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए तीसरा टेस्ट मैच बहुत महत्वपूर्ण

Kumari Mausami
भारत और इंग्लैंड चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ में फिलहाल 1-1 की बराबरी पर हैं और अब मेजबान आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फ़ाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए कोई खेल नहीं हार सकता, तो दर्शकों को दोनों टेस्ट मैच में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।
भारतीय शीर्ष क्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि टीम 3 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में महत्वपूर्ण प्रदर्शन करना होगा , जो एक गुलाबी गेंद होगी।
"हमने भारत में सिर्फ एक दिन-रात का खेल खेला है और यह एसजी गेंद के साथ था। घरेलू खेल जो मैंने खेले हैं वह कूकाबूरा गेंद के साथ थे। ईमानदार होकर  यह भविष्यवाणी करना मुश्किल है कि क्या आप घास को कवर रख सकते हैं। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खेल है, हम खेल पर ध्यान देने की कोशिश करेंगे।
"यहां तक कि मैंने बहुत सारे टेस्ट खेले हैं, लेकिन गुलाबी गेंद के साथ, मेरे पास बहुत अधिक अनुभव नहीं है। मुझे नहीं लगता कि जब आप एक श्रृंखला में गुलाबी गेंद के साथ वन-ऑफ गेम खेल रहे हों तो मुझे बहुत अधिक अनुभव होता है। जैसा कि हम अधिक खेलते रहेंगे, हमें इसकी आदत हो जाएगी। यह सिर्फ टेस्ट क्रिकेट है, हमें सामान्य क्रिकेट खेलना होगा। एक टीम के रूप में, एक बल्लेबाजी और गेंदबाजी इकाई के रूप में हमारे पास कुछ लक्ष्य हैं, हम उनसे चिपके रहेंगे। हमारे लिए अगले दो टेस्ट बहुत महत्वपूर्ण हैं, हम अपनी खेल योजनाओं पर टिके रहना चाहेंगे।

Find Out More:

Related Articles: