कोर्ट ने बढ़ाई पहलवान सुशील कुमार की कस्टडी

Kumari Mausami
दिल्ली की एक अदालत ने पूर्व जूनियर राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियन सागर धनखड़ की छत्रसाल स्टेडियम हत्या मामले में मशहूर पहलवान सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत 25 जून तक बढ़ा दी है। इस हफ्ते की शुरुआत में, कोर्ट ने सुशील कुमार की ओर से जेल के अंदर एक विशेष पूरक आहार की मांग करने वाली याचिका को खारिज कर दिया था, यह देखते हुए कि कानून सभी के लिए समान होना चाहिए।
इस हफ्ते की शुरुआत में, दिल्ली की एक अदालत ने जेल में विशेष भोजन के लिए कुमार की याचिका खारिज कर दी थी, जिसमें प्रोटीन युक्त स्वास्थ्य पूरक, ओमेगा -3 कैप्सूल, संयुक्त कैप्सूल, प्री-वर्कआउट C4, हाइड, मल्टीविटामिन GNC, एक्सरसाइज बैंड शामिल थे, क्योंकि वह जारी रखना चाहते थे। कुश्ती आदि में उनका करियर।
4 मई को, 97 किग्रा ग्रीको-रोमन वर्ग में भाग लेने वाले सागर धनखड़ को दो समूहों के बीच संघर्ष के बाद पीट-पीट कर मार डाला गया था।
सुशील कुमार और उनके सहयोगियों ने 4 और 5 मई की दरम्यानी रात को स्टेडियम में एक संपत्ति विवाद को लेकर सागर धनखड़ और उनके दो दोस्तों सोनू महल और अमित कुमार के साथ कथित तौर पर मारपीट की।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें कुमार और अन्य को कथित तौर पर धनखड़ के साथ मारपीट करते देखा गया था।
23 वर्षीय धनखड़ ने बाद में चोटों के कारण दम तोड़ दिया। कुमार और अजय को दिल्ली पुलिस ने 23 मई को फरार होने के बाद गिरफ्तार किया था।

Find Out More:

Related Articles: