क्या ऋषभ पंत ने IPL 2025 के लिए RCB से संपर्क किया?

Raj Harsh
IPL 2025 के लिए मेगा नीलामी से पहले रिटेंशन नियमों को लेकर उत्साह हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रहा है क्योंकि ऋषभ पंत और एमएस धोनी जैसे कई अन्य खिलाड़ियों के भाग्य का फैसला किया जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा जल्द ही आधिकारिक घोषणा करने की उम्मीद है। हालाँकि, सोशल मीडिया पर 'सूत्रों' के आधार पर कई अपुष्ट खबरें पहले से ही चल रही हैं। उनमें से एक पंत अगले आईपीएल सीज़न में फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से संपर्क कर रहे थे।
हालाँकि, भारत के विकेटकीपर ने इसे फर्जी खबर करार दिया है और प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर गलत सूचना फैलाने से दूर रहने का भी आग्रह किया है। एक प्रशंसक ने ट्विटर पर एक अपडेट पोस्ट किया था कि पंत ने कप्तान बनने के लिए आरसीबी से संपर्क किया था लेकिन प्रबंधन ने उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया। फैन ने ये भी कहा था कि विराट कोहली पंत को टीम में नहीं चाहते हैं.
लेकिन पंत ने ऐसे किसी भी कदम से इनकार करते हुए 'तथाकथित' सूत्रों से दोबारा जांच करने की बात कही. "फर्जी खबर। आप लोग सोशल मीडिया पर इतनी फर्जी खबरें क्यों फैलाते हैं? समझदार लोग इतने बुरे हैं। बिना किसी कारण के अविश्वसनीय माहौल न बनाएं। यह पहली बार नहीं है और आखिरी बार भी नहीं होगा लेकिन मुझे ऐसा करना पड़ा।" इसे बाहर रखें, कृपया हमेशा अपने तथाकथित स्रोतों से दोबारा जांच करें। हर दिन यह बदतर होता जा रहा है। बाकी यह आप लोगों पर निर्भर है, यह सिर्फ आपके लिए नहीं है, यह बहुत से लोगों के लिए है जो गलत सूचना फैला रहे हैं।"

Find Out More:

Related Articles: