महिला का दावा 52 से अधिक बार एलियंस ने किया उसका अपहरण, दिखाए सबूत

Kumari Mausami
कहने की जरूरत नहीं है, एलियंस हमेशा मनुष्यों के लिए बहुत अधिक साज़िश और जिज्ञासा का स्रोत रहे हैं और इंटरनेट यूएफओ, विदेशी अस्तित्व और यहां तक कि विदेशी अपहरण के विषय पर साजिश के सिद्धांतों से भरा है! एक ऐसे विचित्र दावे में, एक 50 वर्षीय ब्रिटिश महिला ने कहा है कि उसके जीवन में 52 से अधिक बार एलियंस द्वारा उसका अपहरण किया गया है! मिरर यूके के अनुसार, पाउला स्मिथ ने कहा कि उनका पहला अलौकिक अनुभव तब हुआ जब वह 6 साल की थीं और तब से उनका 50 से अधिक बार अपहरण किया जा चुका है।
महिला, ने खुलासा किया कि एलियंस ने उसे एक यूएफओ पर ले लिया और उन्हें हमारे ग्रह पर आविष्कार करने से पहले ही सभी तरह की नई तकनीकें दिखाईं- जिनमें टच स्क्रीन डिवाइस शामिल हैं ’। “मैंने टच स्क्रीन उपकरणों को देखा, इससे पहले कि वे बाहर भी थे। मैं एक शिल्प पर था और एलियंस ने मुझे वह तकनीक दिखाई जो हमारे पास नहीं थी। उन्होंने मुझे प्राचीन दृश्यों का एक स्लाइड शो दिखाया, जिसमें एक सुंदर नदी थी जो तब काली हो गई थी। नीला आकाश खून से लाल हो गया और मुझे जल्द ही एहसास हुआ कि यह पृथ्वी की एक फिल्म है जिसे मनुष्य के लालच के माध्यम से नष्ट किया जा रहा है, ”उसने कहा।
लोगों ने उसे विश्वास करने के लिए तैयार नहीं होने के लिए, पाउला ने ब्रूज़ की तस्वीरें साझा कीं, जो उसके अनुसार उसे अपहरण करने के बाद एलियंस द्वारा उसके शरीर पर छोड़ दिया गया था।
पाउला ने डेली मेल को बताया, “मैंने 52 अपसामान्य घटनाओं का अनुभव किया है। यहां तक कि मैं कई बार कहानियों पर विश्वास नहीं कर सकता, इसलिए मुझे आश्चर्य नहीं होता जब अन्य मुझे या विषय पर विश्वास नहीं करते। अनुभवों के साथ कोई निरंतरता नहीं है - लेकिन बहुत कम बार मैं समझ सकता हूं कि कुछ होने वाला है, लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या करना है, यह सिर्फ होता है। कोई चेतावनी नहीं है और मुझे कुछ भी होने वाला नहीं है। बस हो जाता है। मैं जो भी कर सकता हूं वह सामान्य रूप से जारी रखना चाहिए अन्यथा मैं पागल हो जाता हूं।
उसने सिल्वर कलर में एक एलियन की तस्वीर भी दिखाई, जो यह बताता है कि वे क्या दिखते हैं।

Find Out More:

Related Articles: